मलाड में रैली रोकने आए मनसे के कार्यकर्ताओं की जमकर पिटाई

मलाड में रैली  रोकने आए मनसे के 5 कार्यकर्ताओं की जमकर पिटाई की..घायल हुए मनसे कार्यकताओ को जानवी अस्पताल में भर्ती कराया गया पुलिस ने 4 फेरीवालों को हिरासत में लिया..

मनसे कार्यकर्ताओं को पर उनकी गुंडागर्दी भारी पड़ गई. मलाड में फेरी वालों की रैली रोकने आए मनसे के कार्यकार्ताओं को फेरी वालों न जमकर पीटा. पिटाई में घायल हुए मनसे कार्यकर्ताओं को जानवी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया जिसके बाद पुलिस ने 4 फेरीवालों को हिरासत में ले लिया.

गौरतलब है कि मुंबई में फेरीवाले राज ठाकरे के खिलाफ इक्ट्ठे हो गए हैं. उनकी पार्टी एमएनएस के कार्यकर्ताओं के उत्पात से तंग आकर फेरीवालों को सीधी लड़ाई लड़नी पड़ रही है.

फेरी वालों पर मनसे के कार्यकार्ताओं का अत्याचार नया नहीं है. अक्सर सड़कों पर दुकान लगाने वाले फेरीवालों को उनके गुंडागर्दी का सामन करना पड़ता है. इसी सिलसिले में शनिवार को मुंबई में फेरीवालों ने एक महासभा का आयोजन कर संगठित होने की राणनीति बनानी पड़ी. कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने इस सभा में एसएमएस की गुंडागर्दी के लिए सीएम और सरकार को जम कर कोसा.


एमएनएस के अध्यक्ष राज ठाकरे ने इसी बीच फिर एक भड़काऊ बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि छठ के बहाने बिहारी और यूपी वाले मुंबई को कब्जाना चाहते हैं.

ध्यान देने वाली बात यह है कि एल्फ़िंस्टन ब्रिज हादसे के बाद से ही राज ठाकरे के पार्टी कार्यकर्ताओं ने  मुंबई में कोहराम मचा रखा हैं. रेलवे स्टेशन परिसर में धंधा करने वाले फेरीवालों की जमकर पिटाई कर रहें हैं. फेरीवालों ने साफ कर दिया है कि अगर उन्हे सुरक्षा नहीं दी जायेगी तो अब वो खुद अपनी सुरक्षा के लिये मनसे कार्यकर्ताओं से मुकाबला करेंगें. पुलिस ने टकराव की स्थिती को देखते हुए पुलिसकर्मीयों को अलर्ट रहने का निर्देष दिया है.

Leave a Reply