दो सडक हादसों में छह की मौत : दो घायल

कानपुर, हमीरपुर :उत्तर प्रदेश:, 27 जनवरी जस्ट एक्शन- उत्तर प्रदेश के कानपुर और हमीरपुर जिलों में अलग अलग सड़क दुर्घटनाओं में आज छह लोगों की मौत हो गयी जबकि दो अन्य घायल हो गये ।

कानपुर शहर के व्यस्त स्वरूप नगर इलाके में नरेन्द्र मोहन ब्रिज पर आज सुबह बाइक और तेज रफ्तार कार की आमने सामने की टक्कर में बाइक सवार तीन युवकों की मौत हो गयी ।

पुलिस अधीक्षक :पश्चिम: गौरव ग्रोवर ने बताया कि टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि बाइक सवार तीनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गयी ।उन्होंने बताया कि दुर्घटना सुबह छह बजे हुई । दुर्घटना में यमन तिवारी :22:, जयंत यादव :23: की मौत हो गयी जबकि तीसरे युवक की पहचान नहीं हो सकी है ।

उधर हमीरपुर जिले के सुमेरपुर थानाक्षेत्र में एक अन्य सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौत हो गई जबकि दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए ।

पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी. ने बताया कि सुमेरपुर थानाक्षेत्र के कुंडौरा गांव के पास सुबह तेज रफ्तार ट्रक ने एक कार को सीधी टक्कर मार दी, जिससे कार सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

उन्होंने बताया कि दुर्घटना के बाद ट्रक चालक वाहन घटनास्थल पर ही छोड़कर फरार हो गया। मृतकों की पहचान सलीम खान :42:, अजरुद्दीन :41: और समीर खान :38: के रूप में हुई है ।

घायलों को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ट्रक को कब्जे में लेकर उसके चालक की तलाश की जा रही है।

Leave a Reply