प्रदेश के विकास को तीव्रता  प्रदान करने में सहायक होगा बजट : सरवीण चौधरी

धर्मशाला ,कांगड़ा ,हिमाचल प्रदेश ,जस्ट एक्शन ब्यूरो (नरेश कुमार):-प्रदेश में विकास की गति को तीव्रता प्रदान करने में यह बजट कारगर साबित होगा क्योंकि इस ऐतिहासिक बजट में मुख्यमंत्री ने हर वर्ग को कुछ ना कुछ सौगातें दी हैं, अपने पहले ही बजट में उन्होंने शिक्षा, महिलाओं, किसानों  बागवानों, युवाओं  तथा कर्मचारियों के साथ साथ हर वर्ग को विशेष महत्व दिया है, यह विचार शहरी विकास, आवास एवं नगर नियोजन  मंत्री सरवीण चौधरी ने  आज शाहपुर में  लोगों की  समस्याओं को सुनने के उपरांत व्यक्त किए।
 उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने  विभिन्न जनप्रतिनिधियों   के मानदेय बढ़ाने के अलावा  हर वर्ग को  वित्तीय लाभ देने की  घोषणा की है इसके साथ-साथ  उन्होंने प्रदेश में  27 नई कल्याणकारी योजनाओं को  शुरू करने की घोषणा भी की है जोकि उनकी दूरगामी सोच का ही परिणाम है ।
 शहरी विकास मंत्री ने जानकारी देते हुए कहा कि शाहपुर में उप-कोषागार कार्यालय  की स्वीकृति मिल गई है जिसमें कि विभिन्न श्रेणियों के पांच पद भी भरे जायेंगे।
इस अवसर पर मकरोटी का प्रतिनिधि मंडल उपप्रधान योगेश धीमान के नेतृत्व में अपने क्षेत्र की समस्याओं को लेकर मंत्री से मिला । शहरी विकास मंत्री ने शीघ्र ही उनकी मांगों को पूरा करने का आश्वासन दिया।
इसके उपरांत उन्होंने शाहपुर  में लोगों की समस्याओं को सुना और अधिकांश का मौके पर  ही निपटारा कर दिया व शेष को शीघ्र करवाई के लिए संबंधित विभाग को भेज दिया ।
इस अवसर पर बीडीसी चेयरमैन विजय, भाजपा मीडिया प्रभारी राकेश मनु, तिलक शर्मा, सुनील धीमान, सतीश, राजीव शर्मा, एसडीओ लोक निर्माण विभाग सुशील धीमान व  बड़ी संख्या में शाहपुर विधानसभा के विभिन्न स्थानों से लोग उपस्थित रहे।

Leave a Reply