बिग बॉस 10 के विनर मनवीर के लिए जीत का जश्न पड़ा महंगा, केस दर्ज

बिगबॉस 10 के विजेता मनवीर गुर्जर अपनी जीत का जश्न ठीक से मना भी नहीं पाए कि आए दिन उनका नाम किसी ना किसी विवाद से जुड़  जाता है. पहले तो खुद को सिंगल बताने वाले मनवीर की शादी का वीडियो वायरल हुआ और अब उनके खिलाफ पुलिस केस दर्ज होने की खबर है.

मुंबई से बिग बॉस का खिताब जीतकर जब मनवीर दिल्ली आए तो उनके स्वागत का खास इंतजाम किया गया था. जीत की खुशी में एक बड़े कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. नोएडा में आयोजित इस कार्यक्रम में करीब 1000 गाड़ियां पहुंची थी, जिसकी वजह से काफी देर तक सड़क जाम रहा और स्थानीय लोगों को काफी परेशानी झेलनी पड़ी.

शादीशुदा हैं खुद को सिंगल बताने वाले बिग बॉस के विनर मनवीर गुर्जर!

नोएडा के रहने वाले मनवीर गुर्जर बिग बॉस 10 के विजेता बनकर स्टार बन गए हैं, चारों तरफ उनकी ही चर्चा हो रही है. शो में आम आदमी की हैसियत से शामिल हुए मनवीर ने कई सेलेब्रिटी को हराकर ये खिताब अपने नाम कर लिया और खुद सेलेब्रिटी बन गए हैं.

वैसे आजकल मनवीर गलत वजहों से भी चर्चा में हैं, खुद को सिंगल बताने वाले मनवीर के बारे में एक वेबसाइट ने नया खुलासा किया है, जिसको लेकर मनवीर विवादों में आ गए हैं. इस वेबसाइट का दावा है कि मनवीर शादीशुदा हैं, यहां तक कि सोशल मीडिया पर कुछ फोटो और तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें मनवीर सिर पर सेहरा बांधे घोड़ी पर सवार हैं.

यहीं नहीं इस वेबसाइट ने तो ये भी दावा किया है कि मनवीर पांच साल की बच्ची के पिता भी हैं. अगर ये सच है तो आखिर मनवीर में इतनी बड़ी बात छिपाई क्यों. बिग बॉस के घर में मनवीर की नीतिभा कौल के साथ नजदीकियां भी काफी चर्चा में थी.

वैसे बिग बॉस के घर में मनवीर ने एक बार वानी को बताया था कि उनकी एक पांच साल की बच्ची है, लेकिन थोड़ी देर बाद ही उन्होंने ये कह दिया कि ये मजाक है मेरी शादी नहीं हुई है.

Leave a Reply